शिखर धवन ने विश्व कप से बाहर होने के बाद भावनात्मक संदेश

शिखर धवन ने विश्व कप से बाहर होने के बाद भावनात्मक संदेश पोस्ट किया


बीसीसीआई ने बुधवार को घोषित अंगूठे के साथ धवन को बाकी विश्व कप से बाहर कर दिया गया है ।दो मैचों में 117 रन बनाने वाले धवन ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक वीडियो संदेश पोस्ट किया भारत को टूर्नामेंट के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के कमिंस का सामना करते हुए धवन को चोट लगी थी।
shekhar dhawan photo 2019 world cup|shekhar dhawan tweet 2019 world cup|
shekhar Dhawan image
भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बुधवार को घोषित वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया गया, जिसमें एक फ्रैक्चर वाला अंगूठा था, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इसकी घोषणा किया।
मेगा टूर्नामेंट में दो मैचों में 117 रन बनाने वाले धवन ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक वीडियो संदेश पोस्ट किया था।
शिखर धवन ने Tweet पर एसे बोला"मुझे लगता है कि मैं अब # CWC19 का हिस्सा नहीं रहूंगा, यह सोचकर मैं भावुक हो जाता हूं। दुर्भाग्य से, समय पर अंगूठा ठीक नहीं होगा। लेकिन शो को आगे बढ़ना चाहिए। मैं अपनी टीम के सभी प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं साथी, क्रिकेट प्रेमी और हमारा पूरा देश। जय हिंद !

shekhar dhawan tweet 2019 |sekhar dhawan world cup score
Shekhar Dhawan tweet
9 जून को ओवल में टूर्नामेंट के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस का सामना करते हुए बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज को चोट का सामना करना पड़ा। धवन ने बल्लेबाजी को अंजाम दिया और शतक बनाकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अर्जित किया क्योंकि भारत ने राज करने वाले चैंपियन को 36 रन से हराया था।
 33 वर्षीय बाएं हाथ के खिलाड़ी ने दक्षिण लंदन में सरे के मुख्यालय में अपने शतक के बाद से विश्व कप नहीं खेला है। धवन और विकेटकीपर ऋषभ पंत को शनिवार को साउथेम्प्टन में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले धवन की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया है। टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यन ने साउथम्पटन में पत्रकारों से कहा, "शिखर के बाएं हाथ में उनके पहले मेटाकार्पल के आधार पर फ्रैक्चर है।" सुब्रमण्यन ने कहा, "कई विशेषज्ञ राय के बाद, वह जुलाई के मध्य तक कास्ट में रहेगा, जो उसे आईसीसी विश्व कप 2019 से बाहर कर देगा।"

SHARE

Sammar

Hy,i am Sammar,Give your feedback to my post and please share my post and thank you to vsit my website

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment